प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ

जारी करने का समय:2022-11-07 14:16:04 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:1005

मुख्य सुझाव:प्यर्टो आर्मुलेस,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानासूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानप्यर्टो आर्मुलेसWhen the operating oil is mixed with

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

प्यर्टो आर्मुलेसWhen the operating oil is mixed with different types of new oil or used for oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, and observe the sludge accumulation. The accumulation cannot be accessed. The results of the operation of the mixing template are not that the original oil is very poor so it can be managed and used in a mixed manner.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

GUADALUPEफैले लोहे के भागों का तेल सीला

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं,प्यर्टो आर्मुलेसBox type transformer room, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.


प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ



Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं, और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमत

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,प्यर्टो आर्मुलेसतेल का ब्रैंड निर्माण किया जाता है, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

विश्लेषण प्रोजेक्टइस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ



यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है,प्यर्टो आर्मुलेसतेल की संरचना प्रक्रिया, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

उच्च गुणवत्ता ब्रैंडघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

पावर परिवर्तन कितना है

प्यर्टो आर्मुलेसWhat is the wavelength of oil immersed transformer?

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

पावर परिवर्तन कारखाना

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके प्यर्टो आर्मुलेसरूपांतरक स्थिति ग्रिडदीवार संरचना के लिए आवश्यकताएँ की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Padangकी सिफारिशसमाचार
Padangताजा खबर